रेलवे स्टेशन परिसर से यात्रियों को "एप बेस टैक्सियां" होंगी उपलब्ध


  • रेलवे स्टेशन परिसर से यात्रियों को
    रेलवे स्टेशन परिसर से यात्रियों को "एप बेस टैक्सियां" होंगी उपलब्ध
    1 of 1 Photos

नागपुर : शहर के मध्य रेल स्टेशन से अब यात्रियों को एप बेस टैक्सी के लिए स्टेशन के बाहर नहीं जाना पड़ेगा क्योकि आज  से नागपुर स्टेशन से अधिकृत तौर पर 10 टैक्सियां चलाई जा रही है। ऐसे में यात्री को स्टेशन परिसर में ही टैक्सी मिल जाएगी इससे यात्रियों की परेशानी खत्म होगी और मनमाना किराये से भी राहत मिल सकती है जिसके चलते रेलवे स्टेशन से घर जाने की सुविधा और आसान होने जा रही है।

देश के हर शहर में इन दिनों एप बेस टैक्सी की धूम चल रही है जिससे हर कोई किमी के अनुसार इन टैक्सियों को बुक करता है। नागपुर रेलवे स्टेशन पर सर्वांधिक यात्रियों को इसकी जरूरत रहने के बावजूद ऑटो चालक इसे स्टेशन परिसर में घुसने नहीं दे रहे थे। आटो चालक और कैब वालों की हमेशा से ही नोकझोंक होती रही है। कैब वाले जहां वाजिम रेट में यात्रियों को सुविधा देते रहे हैं वहीं आटो वाले मनमाना रेट वसूलकर भी ठूंस-ठूंस कर यात्री भरकर ले जाते हैं।

ऐसे में यदि यात्रियों को टैक्सी की जरूरत पड़ती है, तो उन्हें स्टेशन के बाहर निकलकर कस्तूरचंद पार्क के पास तक जाना पड़ता था, लेकिन अब यात्रियों को इससे राहत मिलेगी। दरअसल एप बेस कंपनी की ओर से रेलवे से हुई बातचीत के बाद देशभर के रेलवे स्टेशन पर इन टैक्सियों को अधिकृत तौर पर रखने की बात कही गई है, नागपुर स्टेशन पर मंगलवार से इन टैक्सियों को स्टेशन पर खडी करने की जगह उपलब्ध कराई गई है। ड्राप एंड गो बेस पर लगभग आज से 10 टैक्सियां खड़ी रह सकती हैं। 



add like button Service und Garantie

Leave Your Comments

Other News Today