एटीएम से रकम उड़ानेवाले अन्तरराज्यीय गिरोह का सदस्य गिरफ्तार


  • एटीएम से रकम उड़ानेवाले अन्तरराज्यीय गिरोह का सदस्य गिरफ्तार
    एटीएम से रकम उड़ानेवाले अन्तरराज्यीय गिरोह का सदस्य गिरफ्तार
    1 of 1 Photos

नागपुर : इन दिनों शहर में एक अंतरराज्यीय गिरोह लोगो के बैंक खाते से एटीएम के जरिये रकम उड़ा रहा है। उसी गिरोह के एक सदस्य को शहर में रंगेहाथ पकड़ा गया है। इस दौरान लोगों ने उसकी जमकर पिटाई कर उसे तहसील थाने सौप दिया मामले की गंभीरता देखते हुवे पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है। 

शहर के मिनीमाता नगर निवासी राहुल देवगड़े (27) नामक व्यक्ति गोलीबार चौक स्थित एसबीआई के एटीएम सेंटर से रुपए निकालकर जैसे ही एटीएम के बाहर निकला, वैसे ही उसके मोबाइल पर और तीन हजार रुपए निकाले जाने का संदेश आया। इससे राहुल फिर से एटीएम सेंटर के भीतर गया, और देखा तो नजीम सखावत हुसैन (22) नोएडा निवासी रुपए गिनते हुए दिखाई दिया। इससे राहुल को संदेह हुआ कि रुपए उसके ही खाते से निकाले गए हैं। उसने नजीम से पूछा, तो वह राहुल से ही झगड़े पर उतारू होने लगा। इससे दोनों में विवाद के चलते वहा लोगों की भीड़ जमा हो गई। इस बीच लोगो की नगर चुराकर नजीम वहां से भागने का प्रयास करते ही लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी I

तहसील पुलिस थाने को घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। नजीम को गिरफ्तार कर थाने लाया गया। पूछताछ के दौरान पता चला है कि नजीम शनिवार को ही नोएडा से कार से नागपुर आया था, उसने बताया है कि रुपए उसने नहीं उसके साथी ने निकाले हैं। वह एटीएम सेंटर से लोगों के रुपए उड़ाने वाले गिरोह का सदस्य है I जानकारी के मुताबिक़ यह गिरोह अंतरराज्यीय स्तर पर सक्रिय है। गिरोह के सदस्य विविध शहरों में जाकर रुपए निकालने के बहाने से एटीएम में प्रवेश करते हैं और रुपए निकालने वाले व्यक्ति का कोड नंबर ध्यान में रखकर उसके खाते से नकदी निकाल लेते हैं। इस प्रकरण में और भी कई गंभीर खुलासे होने की संभावना है, पुलिस की जांच जारी है। 



add like button Service und Garantie

Leave Your Comments

Other News Today