बेटी को हवस का शिकार बनाने वाले हैवान पिता की पत्नी ने की थाने में पिटाई


  • बेटी को हवस का शिकार बनाने वाले हैवान पिता की पत्नी ने की थाने में पिटाई
    बेटी को हवस का शिकार बनाने वाले हैवान पिता की पत्नी ने की थाने में पिटाई
    1 of 1 Photos

नागपुर : गिट्टीखदान थानांतर्गत शराब, गांजे के नशे में हैवान बने एक सगे पिता ने अपनी लगभग 11 साल की मासूम बेटी को हवस का शिकार बनाने का मामला सामने आया है I  हवस का शिकार बनाने वाले नराधम की उसकी पत्नी ने थाने में घुसकर जमकर पिटाई कर दी । इस मामले में नराधम पिता को प्रकरण दर्ज कर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार मासूम पीड़ित 11 वर्षीय बालिका है तथा कक्षा छठवी में पढ़ रही है । 32 वर्षीय पिता शराब, गांजे का नशा और जुवा खेलने का आदी है तथा मां दूसरों के घरों में बर्तन मांजने का काम करती है । नवंबर-2017 से 3 मार्च-2018 के बीच बालिका के साथ उसके पिता ने कई बार घिनौना कृत्य किया । नराधम विरोध करने पर मां को जान से मार देने की धमकी देता था जिससे डरी सहमी बेटी सबकुछ सहती रही । शनिवार की रात को पीड़िता के पड़ोस में दो परिवारों के बीच अवैध संबंधों को लेकर विवाद चल रहा था, उसी दौरान बस्ती की एक महिला को पीड़िता (बालिका) ने अपने साथ हो रहे दुष्कर्म के बारे में  बताया। यह बात कुछ ही समय में सामाजिक कार्यकर्ता रिंकू उइके, सुनीता ठाकरे और अलका उइके के कानों तक पहुंच गई। पश्चात प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए पीड़िता के पिता को घसीटकर थाने ले जाने का तय हुआ, किन्तु इसकी भनक लगते ही आरोपी पिता वहां से भाग निकला ।

इस बीच विवाद की सूचना मिलने से गिट्टीखदान थाने की पुलिस मौके पर पहुंची थी। 

लिहाजा पुलिस को इस प्रकरण के बारे में पता चलने पर पुलिस ने खोजबीन शुरू की और बस्ती में छुपे बैठे नराधम पिता को धरदबोचा और उसे थाने ले गयी। उसी समय पीड़िता की मां भी महिला सामाजिक कार्यकर्ता के साथ थाने पहुंच गई। पति की यह करतूत उजागर होने पर बौखलाई पत्नी का गुस्सा फूट पड़ा और उसने थाने में ही पति की पिटाई कर दी। मौजूद पुलिस अधिकारियों ने बीच-बचाव कर किसी तरह उसे पत्नी के चंगुल से मुक्त किया I 



add like button Service und Garantie

Leave Your Comments

Other News Today