३ फरवरी को मेट्रो रेल पर नागपूर मे एक महत्वपूर्ण बैठक


  •  ३ फरवरी को मेट्रो रेल पर नागपूर मे एक  महत्वपूर्ण बैठक
    ३ फरवरी को मेट्रो रेल पर नागपूर मे एक महत्वपूर्ण बैठक
    1 of 1 Photos


मेट्रो रेल को हिंगाना, बुटीबोरी, कामथी और कपैसी तक बढ़ा दिया जाएगा। मेट्रो रेल के विस्तार के सभी अन्य कारकों को समायोजित करने के लिए, 3 फरवरी को नागपुर में एक महत्वपूर्ण बैठक है। महामात्रुक को स्थानीय सरकारी निकायों, सार्वजनिक प्रतिनिधियों और अन्य सरकारी संगठनों की भागीदारी के बारे में बताया गया था।

मेट्रो रेल का काम अब ऑटोमोटिव चौक से मीहान और प्रजापतिनगर से लोकमाननगर तक चल रहा है। वाणिज्यिक रन जल्द ही हवाई अड्डे से खापरी तक 5.4 किलोमीटर की दूरी पर शुरू हो जाएगा। हाल ही में सीआरएस (मेट्रो रेलवे सुरक्षा आयुक्त) की टीम नागपुर आई थी। आरडीएसओ (रिसर्च डिज़ाईन एंड स्टैंडर्डस ऑर्गनाइज्डेशन) परीक्षा उत्तीर्ण की, जो मेट्रो रेल से हवाई अड्डे से खापरी मार्ग तक चल रहे थे। Mदावा है कि 41.7 किलोमीटर मेट्रो परियोजना 201 9 में पूरा हो जाएगा। पहले चरण के बाद, मेट्रो परिचालन के दूसरे चरण की योजना भी शुरू हो गई है।

केंद्रीय रेल मंत्री नितिन गडकरी ने कबूल किया है कि जब तक मेट्रो रेल का विस्तार नहीं होता तब तक वह मेट्रो रेल यात्री को समय-समय पर नहीं मिलेगा। अब, मेट्रो के विस्तार पर विचार करते हुए, मेट्रो यात्रियों को पाने के लिए गंभीरता से विचार किया जाता है। 3 फरवरी को, 2 बजे से शाम 4 बजे होटल सेंटर बिंदु पर एक बैठक होगी। लोक निर्माण विभाग, महाराष्ट्र राज्य सड़क विकास महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम के निगम, भी, एमआईडीसी, रेलवे, एनएचएआई, एमएडीसी, संगठनों और अन्य प्रतिनिधियों की बैठक बोर्ड पर उपस्थित रहेंगे। विनिर्माण, ट्रेडिंग, रियल एस्टेट एसोसिएशन और अन्य संबंधित संगठनों के प्रतिनिधि बैठक में भाग लेंगे।



add like button Service und Garantie

Leave Your Comments

Other News Today