सात प्राकृतिक अवयवों की शक्ति के साथ डाबर वाटिका शैंपू - नई ब्रांड एम्बेसडर करीना कपूर खान


  • सात प्राकृतिक अवयवों की शक्ति के साथ डाबर वाटिका शैंपू - नई ब्रांड एम्बेसडर करीना कपूर खान
    सात प्राकृतिक अवयवों की शक्ति के साथ डाबर वाटिका शैंपू - नई ब्रांड एम्बेसडर करीना कपूर खान
    1 of 1 Photos

नागपुर : शैंपू के बाजार में अपनी पकड़ मजबूत करते हुए भारत की सबसे बड़ी नैचुरल हेयर केयर कंपनी डाबर इंडिया ने आज सात पोषण के साथ वाटिका शैंपू की नई श्रृंखला के लाॅन्च की घोषणा की। इसमें मौजूद सात प्राकृतिक अवयव आपके बालों को ज्यादा पोषण प्रदान करके उनकी बेहतर देखभाल करेंगे। इस लान्च की घोषणा करते हुए श्री आदित्य कायस्थ, डाबर इंडिया लि कैटेगरी हेड शैंपू एवं पोस्ट वाश ने कहा की,शैंपू की यह श्रृंखला प्रकृति और विज्ञान का अद्वितीय मिश्रण है। हमने सात फायदेमंद प्राकृतिक अवयवों से एक श्रेष्ठ उत्पाद बनाया है जो महिलाओं के बालों की समस्याओं का समाधान प्रदान करता है।

हमारा अद्वितीय फार्मुलेशन ज्यादा सफाई और कंडीशनिंग प्रदान करता है तथा इसकी बेहतर महक आपको शानदार अनुभव प्रदान करती है। यह श्रृंखला स्वस्थ बाल प्रदान करने के लिए बनाई गई है तथा हर तरह के बालों पर प्रयोग के लिए सुरक्षित है।’इसमें हिना, ओलिव, आलमंड, लेमन, हिबिस्कस, अलोवीरा एवं अन्य फायदेमंद प्राकृतिक अवयव हैं। वाटिका शैंपू तीन वैरिएंट्स में मिलता है - डाबर वाटिका हेल्थ शैंपू नर्म चमकदार और पोषणयुक्त बालों के लिए, डाबर वाटिका एंटी डैंड्रफ शैंपू डैंड्रफ के नियंत्रण के लिए, और डाबर वाटिका ब्लैक शाईन शैंपू चमकदार मुलायम और पोषणयुक्त बालों के लिए। डाबर वाटिका शैंपू श्रृंखला में मौजूद सभी प्राकृतिक तत्व बालों को प्राकृतिक खूबसूरती और चमक प्रदान करने में मदद करते हैं। डाबर वाटिका ने घोषणा की है कि हमारे कंपनी के नए चहरे के रूप में बालिवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान को नियुक्त किया गया है।

श्री कायस्थ ने कहा ‘‘हमें डाबर वाटिका परिवार में करीना कपूर खान का स्वागत करने पर हमें गर्व है। डाबर वाटिका शैंपू हमेशा से खूबसूरती से जुड़ा रहा है और यह मजबूत सेहतमंद लंबे एवं खूबसूरत बालों के नुस्खे के रूप में मशहूर है। करीना के बहुआयामी व्यक्तित्व भारतव्यापी आकर्षण एवं उनके आत्मविश्वास के चलते वो हमारे ब्रांड के लिए बहुत उपयुक्त हैं।’’ ब्रांड को आधुनिक और आज के ग्राहकों के लिए आकर्शक बनाने के लिए इसके नए पैक ¨ प्रीमियम ग्लॉसी लुक्स लुक देते हुए ज्यादा मेटलिक ग्राफिक्स है। नए प्रीमियम लुक के साथ सैशे पैक पर भी करीना कपूर दिखाई देती हैं। डाबर इन्डिया लि. के बारे में:डाबर इन्डिया लि. भारत की अग्रणी एफएमसीजी कंपनियों में से एक है।

पिछले 133 सालों से गुणवत्ता और अनुभव की विरासत के साथ डाबर आज भारत का सबसे विश्वसनीय नाम है एवं विश्व की सबसे बड़ी आयुर्वेदिक और नैचुरल हेल्थकेयर कंपनी है। डाबर इन्डिया के एफएमसीजी पोर्टफोलियो में पांच ध्वजवाहक ब्रांड विभिन्न ब्रांड पहचान के साथ उपलब्ध हैं, जैसे- डाबर, सभी नैचुरल हेल्थकेयर उत्पादों के लिए मास्टर ब्रांड है, वाटिका प्रीमियम पर्सनल केयर ब्रांड है, हाजमोला पाचन के लिए, रियल फलों के रस के लिए और फेम फेयरनेस ब्लीच व स्किनकेयर के लिए है।



add like button Service und Garantie

Leave Your Comments

Other News Today