पुलिस सिपाही ने किया विवाहिता से दुष्कर्म


  • पुलिस सिपाही ने किया विवाहिता से दुष्कर्म
    पुलिस सिपाही ने किया विवाहिता से दुष्कर्म
    1 of 1 Photos

नागपुर : पुलिस सिपाही ने सोनेगांव थानांतर्गत एक महिला के घर में घुसकर उसे पिस्टल दिखाकर उससे बलत्कार करने का मामला सामने आया है । यह शर्मनाक घटना शनिवार की रात सोनेगांव थानांतर्गत हुई है, विरोध करने पर महिला की बेल्ट से पिटाई भी की गई है । पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी सिपाही को गिरफ्तार किया है। आरोपी सिपाही का नाम रवि ओमकार जाधव उम्र 25 वर्ष है, रवि स्थानीय पुलिस मुख्यालय में पुलिस सिपाही के पद पर कार्यरत है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार को रवि अपनी ड्यूटी खत्म कर घर लौटा और रात करीब 8.30 बजे वह बस्ती की 25 वर्षीय विवाहिता के घर में जबरन घुस गया। उस समय विवाहिता रसोई घर में भोजन बना रही थी। रवि को अचानक घर में देखकर विवाहिता उससे कुछ पूछती, इसके पहले रवि ने कमर में लगी सरकारी पिस्टल निकाली और विवाहिता की एक वर्षीय पुत्री के तरफ इशारा किया और शोर मचाने पर पुत्री को जान से मारने की धमकी दी। इसके बावजूद विवाहिता ने रवि का प्रतिकार किया, तो रवि ने वहीं पर पड़ा विवाहिता के पति के कमर का बेल्ट लिया और उससे उसकी पिटाई कर उससे दुष्कर्म किया। विवाहिता ने पति के घर आने पर उसे घटना की जानकारी दी, तब मामला थाने पहुंचा । प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए विवाहिता की शिकायत पर आरोपी सिपाही रवि को तत्काल गिरफ्तार किया गया है। रविवार को अवकाशकालीन अदालत में पेश कर उसे चार दिन के पीसीआर में लिया गया है।

उल्लेखनीय है कि इसके पहले भी ऐसी ही शर्मनाक घटना गिट्टीखदान थाना क्षेत्र में हुई है। उस प्रकरण में सोवानिवृत्त पुलिस अधिकारी के पुत्र ने बिरयानी में बेहोशी की दवा मिलाकर 25 वर्षीय युवती से दुष्कर्म किया था। बताया जाता है करीब पांच महीने से रवि की पीड़िता पर बुरी नजर थी, पीड़िता का पति किसी कंपनी में वाहन चालक है। उसके काम पर जाने के बाद रवि पीड़िता को घूरते रहता था और उससे बात करने का मौका तलाशते रहता था। रवि की इन हरकतों पर पीड़िता ने गंभीरता से ध्यान नहीं दिया, जिससे वे रवि के हैवानियत का शिकार हुवी I 



add like button Service und Garantie

Leave Your Comments

Other News Today