शोरूम संचालक ने किया छात्रा से दुष्कर्म


  • शोरूम संचालक ने किया छात्रा से दुष्कर्म
    शोरूम संचालक ने किया छात्रा से दुष्कर्म
    1 of 1 Photos

नागपुर : चंद्रपुर निवासी 24 वर्षीय एक युवती को अपने प्यार के जाल में फंसाकर उसे विवाह का सपना दिखाकर दुष्कर्म करने वाले शो-रूम संचालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है । आरोपी का नाम अमित चाफले बताया जा रहा है, जिसने उच्च शिक्षित युवती से दुष्कर्म किया और बाद में उसका अबार्शन भी कराया। प्रकरण में अमित के माता-पिता भी शामिल है, चंद्रपुर से प्राप्त शिकायत के आधार पर नागपुर के अजनी पुलिस थाने में  प्रकरण दर्ज किया गया, लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। 

पीड़ित युवती एमबीए की पढ़ाई कर रही है, जबकि आरोपी अमित चाफले दोपहिया वाहनों के शो-रूम का संचालक है, प्राध्यापक कालोनी हिंगणघाट, के उसके पिता राजेंद्र चाफले और मां पूजा चाफले हैं। युवती की शिकायत के अनुसार कुछ माह पहले अमित किसी काम के चलते अपने मित्रों के साथ चंद्रपुर स्थित उस महाविद्यालय में गया था, जहां पीड़िता पढ़ती है। युवती को देखते ही अमित को वह पसंद आ गई थी लिहाजा अमित ने उसकेे मित्रो से नजदीकी बढ़ाई और उसका मोबाइल नंबर किसी तरह हासिल कर लिया।

फ़ोन नंबर मिलाने के पश्चात उसने युवती के समक्ष फोन पर शादी का प्रस्ताव रखा। युवती ने प्रस्ताव सहज स्वीकार कर लिया। इसके बाद दोनों में पहले दोस्ती बढ़ी और बाद में प्रेम संबंध स्थापित हुए । 17 अप्रैल 2017 को अमित ने युवती को मिलाने के लिए नागपुर बुलाया था । यहां आने के बाद युवती को वह आेमकार नगर ले गया । वहां उसे शीतपेय में बेहोशी की दवा मिलाकर पिलाई और बेहोश होने के बाद अमित ने उसके साथ दुष्कर्म किया । इस वाकये के बाद अमित आए दिन उस युवती से शारीरिक संबंध स्थापित करने लगा । जब युवती गर्भवती हो गई तो वह अमित पर जल्द शादी करने का दबाव बनाने लगी । इस दौरान युवती ने अमित के पिता राजेंद्र और मां पूजा से भी उनके घर जाकर मुलाकात और उन्हें घटित वाकये की जानकारी दी। अमित के माता-पिता ने भी युवती को 24 जून 2017 तक शादी करने का आश्वासन दिया था । इस बीच अमित ने उसे कुछ दवाईयां खिलाई, जिससे उसका गर्भपात हो गया। गर्भपात के बाद अमित और उसके माता-पिता भी अपने वादे से मुकर गए। जिसके बाद अमित ने युवती का फोटो फेसबुक पर डालकर उसे बदनाम किया । पीड़िता ने चंद्रपुर पुलिस थाने में इसकी शिकायत की, लेकिन दुष्कर्म नागपुर में होने से अजनी थाने को इसकी जांच सौपी गई है पुलिस द्वारा आगे जांच की जा रही है ।



add like button Service und Garantie

Leave Your Comments

Other News Today