भंडारा रोड पर दर्दनाक सड़क हादसा - ड्राइवर समेत एक की मौत


  • भंडारा रोड पर दर्दनाक सड़क हादसा - ड्राइवर समेत एक की मौत
    भंडारा रोड पर दर्दनाक सड़क हादसा - ड्राइवर समेत एक की मौत
    1 of 2 Photos
  • 1 of 2 Photos

नागपुर : आज करीबन 12 से 1 बजे के आसपास भंडारा रोड स्तिथ करोली गांव के पास दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। जिसमें 2 लोगों की जगह पर ही मौत हो गई। मरने वालों में बस का ड्राइवर हेमंत कापसे उम्र 30 साल और यात्री इंदुसन महादेव ठाकरे उम्र 70 साल का समावेश है I दुर्घटना होने के बाद 18 यात्री घायल हो गए जिनमें 2 को भंडारा के अस्पताल भर्ती किया गया । वहीं 16 घायलों का मेयो अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार सुबह तेज रफ्तार से बस क्र MH40-8995 नागपुर से कटनी जा रही थी तभी सामने जा रहे टिप्पर क्र MH31 CB 419  का अचानक टायर फ़ट जाने से पीछे से आ रही बस तेज रफ़्तार से सड़क पर टिप्पर से जा टकराई । बस और टिप्पर की जोरदार भिड़ंत की चपेट में यात्री आ गए। हादसा इतना खतरनाक था कि बस का अगला हिस्सा बुरी तरह चकना चूर हो गया। सीटें उखड़कर नीचे आ गिरीं। जबकि टिप्पर के पिछले हिस्से पर भी जोरदार टक्कर लगी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। जहां बचाव कार्य शुरु किया गया। गंभीर रुप से घायलों को अस्पताल पहुंचाया दिया गया।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बस की रफ्तार काफी तेज थी। बस चालक किसी से मोबाइल पर बात कर रहा था। लेकिन जैसे की उसने सामने खड़ा टिप्पर देखा, अचानक ब्रेक लगाने की कोशिश की। इसी बीच बस अनियंत्रित होकर टिप्पर से जा टकराई। भिड़ंत के दौरान जोरदार धमाके की आवाज सुनाई दी। एक्सीडेंट के बाद वहां लोगों की भीड़ जुट गई। बस का डीजल टेंक लीक हो गया। आसपास के गांववाले बाल्टियों में डीजल भर कर ले जा रहे थे। बहरहाल इस दर्दनाक हादसे के शिकार घायलों का इलाज कराया जा रहा है। मृतकों के परिजन को सूचना दी गई है । 

 



add like button Service und Garantie

Leave Your Comments

Other News Today