नागपुर स्टेशन पर आरपीएफ ने पकड़ी शराब की 580 बोतलें, दो आरोपी गिरफ्तार


  • नागपुर स्टेशन पर आरपीएफ ने पकड़ी शराब की 580 बोतलें, दो  आरोपी गिरफ्तार
    नागपुर स्टेशन पर आरपीएफ ने पकड़ी शराब की 580 बोतलें, दो आरोपी गिरफ्तार
    1 of 1 Photos

नागपुर: नागपुर रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ ने  2 शराब तस्करों को हिरासत में लिया है. मध्यप्रदेश से लाई गई (ऑफिसर चॉइस ) 580 शराब की बोतलें इन दोनों से बरामद की गई हैं.

आरोपियों के नाम अजय संजय कांबले, हिंगणघाट तथा विनय धुर्वे, समुद्रपुर (जि. वर्धा) है. दोनों आरोपियों और जब्त की गई शराब की बोतलों को आगे की कार्रवाई के लिए राज्य उत्पादन शुल्क विभाग के हवाले किया गया है.

आज (गुरुवार) 1.00 बजे के आसपास प्लेटफार्म क्रमांक 2 पर ट्रेन क्रमांक 12804 सुवर्ण जयंती एक्सप्रेस में गुरुवार को उप निरक्षक एच.एल.मीना, कॉन्स्टेबल विकास शर्मा, जसवीर सिंह, अर्जुन सांगतराय, हेड कॉन्स्टेबल एन. पी.वासनिक और राज्य उत्पादन शुल्क के प्रभारी निरीक्षक जी.एम केंद्रे और कर्मी चंदू गोबाड़े गश्त लगा रहे थे. इस दौरान एस-3 कोच में कॉन्स्टेबल विकास शर्मा को दो व्यक्ति पांच बैगों के साथ संदिग्ध अवस्था में दिखाई दिए. बैग की तलाशी लेने पर उसमे से शराब की 580 बोतलें बरामद की गई. बरामद  बोतलों की अनुमानित कीमत 40 हजार 600 रुपए आकि गई है.

आरोपियों से पूछताछ करने पर उन्होंने बताया कि वे यह शराब चंद्रपुर में बेचने के लिए लेकर जा रहे थे. उपरोक्त जानकारी जारी किये गये प्रेस विज्ञप्ति मे दि गई.



add like button Service und Garantie

Leave Your Comments

Other News Today