रोमांस-इमोशन्स से भरी है 'ऐ दिल है मुश्किल'


  • रोमांस-इमोशन्स से भरी है  'ऐ दिल है मुश्किल'
    रोमांस-इमोशन्स से भरी है 'ऐ दिल है मुश्किल'
    1 of 1 Photos

कहानी शुरू होती है लंदन से जहां अयान (रणबीर कपूर) MBA की पढ़ाई कर रहा है। हालांकि, उसकी दिलचस्पी सिंगिंग में है, लेकिन पेरेंट्स की इच्छा पूरी करने के लिए वह पढ़ाई करता है। इसी बीच उनकी मुलाकात एलीजा (अनुष्का शर्मा) से होती है। धीरे-धीरे इनकी दोस्ती पक्की होती जाती है। एक तरह अयान को एलीजा से प्यार हो जाता है। उधर एलीजा अली (फवाद खान) के पास दोबारा लौट उनसे शादी करने के लिए तैयार हैं। लंदन से कहानी लखनऊ पहुंचती है, जहां एलीजा और अली का निकाह होना है। क्या अयान की मोहब्बत अधूरी रह जाएगी? यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

बेहतरीन एक्टिंग दिखाकर रणबीर आपको इमोशनल कर देंगे। उनके लुक्स और डायलॉग डिलिवरी परफेक्ट है। वहीं, मुस्लिम किरदार में अनुष्का शर्मा खिली हैं। फिल्म में रणबीर और अनुष्का ने बेहतरीन काम किया है। इन दोनों की एक्टिंग फिल्म की हाइलाइट है। तो ऐश्वर्या राय बच्चन ने फिल्म में हॉटनेस का तड़का लगाया है। शाहरुख खान, फवाद खान, आलिया भट्ट, लीजा हेडन और दीप्ति नवल के छोटे-छोटे पोर्शन भी फिल्म के लिए एक ऐसेट के तौर पर काम कर रहे हैं।

'ऐ दिल है मुश्किल' में आपको टिपिकल करन जौहर स्टाइल डायरेक्शन देखने को मिलेगा। स्टोरी के ट्वीट्स एंड टर्न्स आपको बांधे रखेंगे। लोकेशन, सेट, म्यूजिक सभी पर खास ध्यान दिया गया है। हालांकि, इस फिल्म में करन की पुरानी फिल्मों की झलक भी दिखेगी। पिछली फिल्मों के वन-लाइनर्स, डायलॉग्स सुनने को मिलेंगे। 'ऐ दिल है मुश्किल' का म्यूजिक प्रीतम ने कम्पोज किया है, जो रिलीज से पहले ही हिट है। फिल्म के टाइटल सॉन्ग से लेकर बुलया..., चन्ना मेरेया, ब्रेकअप सॉन्ग, क्यूटीपाई सभी गाने पसंद किए जा रहे हैं। दिवाली के इस फेस्टिव सीजन को देखते हुए यह फिल्म रिलीज की गई है, जिसमें रोमांस, इमोशन और एंटरटेनमेंट का बराबर मिक्चर है। ऐसे में यदि आप रणबीर, अनुष्का और ऐश्वर्या के फैन है तो बेशक इसे देख सकते हैं।

 



add like button Service und Garantie

Leave Your Comments

Other Entertainments Today