बाहुबली की इस एक्ट्रेस के साथ छेड़छाड़ कर रहा था को-एक्टर, जड़ा थप्‍पड़


  • बाहुबली की इस एक्ट्रेस के साथ छेड़छाड़ कर रहा था को-एक्टर, जड़ा थप्‍पड़
    बाहुबली की इस एक्ट्रेस के साथ छेड़छाड़ कर रहा था को-एक्टर, जड़ा थप्‍पड़
    1 of 1 Photos

फिल्म 'बाहुबली' के एक गाने में नजर आईं अभिनेत्री स्कारलेट विल्सन के साथ मुंबई में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान बदसलूकी किए जाने की खबर है. 'बाहुबली', 'शंघाई' और 'आर राजकुमार' जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुकी एक्‍ट्रेस के साथ जब फिल्‍म के सेट पर बदसलूकी हुई तो उन्‍होंने इसके जवाब में अपने को-स्‍टार को थप्‍पड़ जड़ दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म 'हंसा–एक संजोग' के सेट पर ये घटना हुई है. इस फिल्‍म में स्कारलेट एक आइटम डांस करते हुए नजर आएंगी. इसी गाने की शूटिंग के दौरान जब उनके को-स्टार ने उनपर एक भद्दा कमेंट कर दिया.

फिल्म के प्रड्यूसर सुरेश शर्मा ने सेट पर हुए इस घटना पर खेद जताते हुए कहा, 'जी हां हमारी फिल्म के आइटम नंबर की शूटिंग के दौरान अभिनेता उमाकांत ने फिल्म में डांस नंबर कर रहीं स्कारलेट के साथ गलत हरकत की है. हम फिल्म के सेट पर हुई इस तरह की बदतमीजी बर्दाश्त नहीं करेंगे. हमने उमाकांत को अपनी फिल्म से बाहर निकलने का फैसला लिया है.

उमाकांत राय नाम  के एक एक्टर ने स्‍कारलेट पर भद्दी टिप्पणी की और उन्‍हें कई बार गलत तरीके से छूने की कोशिश की यदि पूरी घटना पर उमाकांत अभिनेत्री से माफी मांगते हैं और वह उन्हें माफ कर देती हैं, तब देखा जाएगा क्या करना है, फिलहाल हमने फिल्म की शूटिंग से उमाकांत को दूर कर दिया है. हम उमाकांत के इस हरकत की शिकायत फिल्म फेडरेशन ऑफ इंडिया को भी करेंगे.बताते चलें कि स्कारलेट जल्द ही अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'गोल्ड' में भी नजर आएंगी.



add like button Service und Garantie

Leave Your Comments

Other Entertainments Today